प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल: सिद्धारमैया सरकार से कुमारस्वामी ने पूछा- "कहां हैं 2900 पीड़ित?"

By मनाली रस्तोगी | Published: May 10, 2024 07:01 AM2024-05-10T07:01:32+5:302024-05-10T07:02:17+5:30

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने सिद्धारमैया सरकार पर अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया।

HD Kumaraswamy on Prajwal Revanna sex scandal Where are 2900 victims? | प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल: सिद्धारमैया सरकार से कुमारस्वामी ने पूछा- "कहां हैं 2900 पीड़ित?"

प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल: सिद्धारमैया सरकार से कुमारस्वामी ने पूछा- "कहां हैं 2900 पीड़ित?"

Highlightsकुमारस्वामी ने पूछा कि वे 2900 महिलाएं कहां हैं जिनके साथ उनके भतीजे ने कथित अश्लील वीडियो में कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था।कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने सिद्धारमैया सरकार पर अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया।पार्टी ने राज्यपाल से मांग की है कि राज्य सरकार इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश करे।

बेंगलुरु: जद (एस) नेता एचडी कुमारस्वामी ने गुरुवार को कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर प्रज्वल रेवन्ना मामले में अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार से निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस से पूछा कि वे 2900 महिलाएं कहां हैं जिनके साथ उनके भतीजे ने कथित अश्लील वीडियो में कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था।

पूरे कर्नाटक में लगभग 2900 कथित स्पष्ट वीडियो प्रचलन में थे, जिनमें प्रज्वल रेवन्ना को कथित तौर पर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते देखा जा सकता था। राज्य की कांग्रेस सरकार ने वीडियो की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया है। उन्होंने रेवन्ना के कथित पीड़ितों के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है।

गुरुवार को जद (एस) के एक प्रतिनिधिमंडल ने कर्नाटक के राज्यपाल थावर चंद गहलोत से मुलाकात की और मामले की निष्पक्ष जांच का आग्रह करते हुए एक ज्ञापन सौंपा। एएनआई के अनुसार, कुमारस्वामी ने कहा, "हमने राज्यपाल के समक्ष इस मामले में अब तक हुए सभी घटनाक्रमों की जानकारी दी है। हमने उनसे अनुरोध किया कि वे केंद्र सरकार से इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने का आग्रह करें।"

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने सिद्धारमैया सरकार पर अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। कुमारस्वामी ने पूछा, "जांच कहां हो रही है? इसमें रेवन्ना की क्या भूमिका है? उन्होंने रेवन्ना को क्यों गिरफ्तार किया है? राज्य सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। पीड़ित कहां हैं? कांग्रेस कह रही है कि 2900 से ज्यादा पीड़ित हैं, लेकिन वे कहां हैं?"

पार्टी ने राज्यपाल से मांग की है कि राज्य सरकार इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश करे। इसमें दावा किया गया कि एसआईटी कर्नाटक सरकार से प्रभावित और गुमराह थी।

Web Title: HD Kumaraswamy on Prajwal Revanna sex scandal Where are 2900 victims?

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे