अपने घर में मृत पाई गईं भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे, मौत से कुछ घंटे पहले व्हाट्सएप पर अपलोड किया था स्टेटस

By मनाली रस्तोगी | Published: April 30, 2024 07:31 AM2024-04-30T07:31:38+5:302024-04-30T07:37:05+5:30

अमृता पांडे ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले अपने व्हाट्सएप पर एक स्टेटस अपडेट किया था। 2022 में उनकी शादी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ से हुई।

Bhojpuri Actor Amrita Pandey Found Dead in Her Bihar Home, Uploaded Cryptic Note Hours Before Death | अपने घर में मृत पाई गईं भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे, मौत से कुछ घंटे पहले व्हाट्सएप पर अपलोड किया था स्टेटस

फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsभोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे 27 अप्रैल को बिहार में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं।अमृता के परिवार ने दावा किया है कि वह अपने करियर को लेकर चिंतित थीं।अमृता कथित तौर पर डिप्रेशन से भी जूझ रही थीं।

नई दिल्ली:भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे 27 अप्रैल को बिहार में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अमृता ने अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले अपने व्हाट्सएप पर एक स्टेटस अपडेट किया था। अपने स्टेटस में उन्होंने लिखा था, "दो नाव में सवार थी उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डुबाकर उसका सफर आसान कर दिया।"

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमृता के परिवार ने दावा किया है कि वह अपने करियर को लेकर चिंतित थीं क्योंकि उन्हें काम के पर्याप्त अवसर नहीं मिल रहे थे। अमृता कथित तौर पर डिप्रेशन से भी जूझ रही थीं।

2022 में उन्होंने मुंबई स्थित मूल रूप से बिलासपुर, छत्तीसगढ़ के रहने वाले चंद्रमणि झांगड़ से शादी की थी, जो एक एनीमेशन इंजीनियर के रूप में काम करते हैं। अमृता आखिरी बार वेब सीरीज 'प्रतिशोध' में नजर आई थीं। उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'दीवानापन' में भी काम किया था।

जोगसर पुलिस को 27 अप्रैल को आदमपुर जहाज घाट के दिव्यधर्मा अपार्टमेंट में एक महिला की कथित आत्महत्या की खबर मिली। जब वे परिसर में पहुंचे और प्रवेश किया, तो उन्होंने बिस्तर पर अभिनेत्री अमृता पांडे का शव पड़ा पाया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में परिवार के सदस्यों के बयानों के अनुसार बताया गया कि अमृता की बहन दोपहर करीब 3:30 बजे उनके कमरे में दाखिल हुईं और अभिनेत्री को फंदे से लटका हुआ पाया। उन्हें बचाने के प्रयास किए गए और अमृता को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल जोगसर थाना पुलिस उनकी मौत की जांच कर रही है।

Web Title: Bhojpuri Actor Amrita Pandey Found Dead in Her Bihar Home, Uploaded Cryptic Note Hours Before Death

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे